sponsor banner
sponsor
ads banner
sponsor banner
sponsor
ads banner
अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीNovak Djokovic News: नोवाक जोकोविच को है अमेरिकी टूर्नामेंटों का हिस्सा बनने...

Novak Djokovic News: नोवाक जोकोविच को है अमेरिकी टूर्नामेंटों का हिस्सा बनने पर सकारात्मक खबर की उम्मीद

Novak Djokovic News: नोवाक जोकोविच ने बुधवार को कहा कि वह जल्द ही एक सकारात्मक परिणाम की उम्मीद कर रहे हैं, उन्होंने अगले महीने शुरू होने वाले इंडियन वेल्स (Indian Wells) और मियामी में एटीपी मास्टर्स 1000 स्पर्धाओं (ATP Masters 1000 Events) में प्रतिस्पर्धा करने के लिए संयुक्त राज्य में प्रवेश करने की विशेष अनुमति के लिए आवेदन किया था।

जोकोविच सबसे हाई-प्रोफाइल एथलीटों में से एक हैं, जिन्होंने कोविड-19 के खिलाफ टीका नहीं लगवाया था, उन्होंने कहा कि वह अगले हफ्ते दुबई में एटीपी दौरे पर लौटेंगे। उन्होंने पिछले महीने रिकॉर्ड 10वां ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब और अपना 22वां ग्रैंड स्लैम जीता था।

दुनिया के नंबर एक जोकोविच ने बेलग्रेड में अभ्यास के बाद संवाददाताओं से कहा कि, “दुबई के बाद मेरी योजना अमेरिका पर निर्भर है। मैं जवाब का इंतजार कर रहा हूं, यह मुझ पर नहीं है… मुझे जल्द ही पता चल जाएगा।”

“सब कुछ प्रक्रिया में है। मैं इंडियन वेल्स और मियामी समुदायों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। वे चाहते हैं कि मैं उनके टूर्नामेंट में खेल सकूं… मैं जल्द ही एक सकारात्मक फैसले की उम्मीद कर रहा हूं, लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं है।

ये भी पढ़ें- Qatar Open 2023: इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भिड़ेंगे ये खिलाड़ी, जानिए कब शुरू होंगे मैच

Novak Djokovic News: विदेशी हवाई यात्रियों के लिए अमेरिकी वैक्सीन की आवश्यकता 9 मार्च को इंडियन वेल्स में मुख्य ड्रॉ शुरू होने से पहले और महीने में बाद में मियामी ओपन से हटने की उम्मीद नहीं है, जिसका अर्थ है कि जोकोविच दूसरे सीधे वर्ष के लिए चूक सकते हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के प्रशासन ने पिछले महीने कहा था कि वह 11 मई को कोविड की आपातकालीन घोषणाओं को हटा देंगे, लेकिन जोकोविच इंडियन वेल्स प्रवेश सूची में नामित है। जोकोविच ने कहा कि उन्होंने विशेष अनुमति के लिए आवश्यक दस्तावेज जमा कर दिए हैं।

इंडियन वेल्स टूर्नामेंट के निदेशक टॉमी हास ने पिछले महीने कहा था कि अगर जोकोविच को 2023 में अमेरिका में प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति नहीं दी गई तो यह एक “अपमान” होगा, क्योंकि सर्बियाई पिछले साल फ्लशिंग मीडोज में भी चूक गए थे।

जोकोविच जो पिछले साल के ऑस्ट्रेलियन ओपन से चूक गए थे और उन्हें वैक्सीन की स्थिति के कारण देश से बाहर कर दिया गया था, उन्होंने कहा था कि वह कोविड शॉट लेने के बजाय ग्रैंड स्लैम छोड़ना पसंद करेंगे।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistoday.net/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
संबंधित लेख

सबसे अधिक लोकप्रिय